पहली बार रणवीर ने कुछ इस तरह उड़ाया था दीपिका का मजाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 June 2020

पहली बार रणवीर ने कुछ इस तरह उड़ाया था दीपिका का मजाक

दीपिका ने स्क्रीन अवार्ड में अपने प्यार की शुरुआत कैसे हुई उसके बारे में बहुत कुछ लोगों के साथ साझा किया। दीपिका बताती हैं कि रणवीर से उनकी पहली मुलाकात सिंगापुर में हो रहे एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी।
फिर दीपिका से अवार्ड शो को होस्ट कर रहे एंकर ने पूछा कि आपके लिए पहली मुलाकात में सबसे यादगार क्या रहा? तब दीपिका ने तुरंत हंसते हुए कहा कि जिस हम दोनों ने पहली बार मुलाकात की उस दिन की सभी बातें मुझे याद हैं। वो दिन मेरे लिए बहुत ही यादगार है। और उस दिन हमारी मुलाकात भी बहुत खास रही है। बताना चाहेंगे कि दीपिक‍ ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया काहा उस वक्त रणवीर मुझे फ्लर्ट कर रहे थे। क्योंकि रणवीर उस समय किसी और के प्यार में पागल थे। रणवीर जब मुझसे फ्लर्ट कर रहे थें तब मैंने उन्हे हंसकर इतना ही बोला क्या आप मुझे फ्लर्ट कर रहे हो।
दीपिका ने बताया कि हम दोनों जब एक-दुसरे को डेट कर रहे थे तब हमेशा डेटिंग के वक्त ज्यादातर स्पेशल समय रेस्टोरेंट में बिताते थे। दीपिका ने बताया रणवीर के साथ बिताया हुआ सबसे खास पल आज भी मुझे याद है जब हम हमारे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर डिनर करने गए थे। डिनर करते वक्त एक केकड़ा मेरे दांतों में फंस गया।
तब रणवीर ने मुझे ओकवर्ड महसूस करवाने के लिए हंसते हुए लोगों के सामने कहा कि तुम्हारे दातों में केकड़े का एक टुकड़ा फंसा हुआ है। तो मैंने भी मजाकिया अंदाज मे बोला तुम आकर निकाल दो। उस बात को लेकर हम तीनो जोर-जोर से हंसने लगे। तबसे हमारे प्यार की शुरुआत हुई। आज एक अच्छे मुकाम पर हम दोनों हैं। बता दें कि 6 सालों तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने साल 2018 के दिसंबर महीने में धूमधाम से शादी कर ली।

No comments:

Post a Comment