‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है- अरूण कुमार दुबे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है- अरूण कुमार दुबे

श्री सदगुरू इंटरटेंमेंट हाउस और रीगल फिल्‍म एंड म्‍यूजिक प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ का शूटिंग लॉकडाउन के पहले पूरी हो गई थी इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से मुंबई में चल रहा है। इस फिल्‍म के मुख्य कलाकार है प्रेम सिंह, गुंजन पंत, विमल पांडेय, पल्‍लवी कुलकर्णी, दीपक सिन्‍हा, विनोद मिश्रा, जे पी सिंह, अरूण कुमार दुबे, साहब लालधारी, पूनम राय , रवीना सिंह, चंद्र मुखी आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।

इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार दुबे ने दी। उन्‍होंने बताया कि ओम सिने वीजन प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है, जिसकी पूरी शूटिंग उत्तर – प्रदेश महाराजगंज के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। इस फिल्म की एडिटिंग हो गई है जिस की डबिंग जल्द शुरू की जाएगी ,डबिंग होने के बाद फर्स्ट लुक और ट्रेलर आउट किया जायेगा !

अरूण कुमार दुबे ने कहा कि अभी हम फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगे हुए हैं। उम्‍मीद है जल्‍द ही फिल्‍म को हम सेंसर बोर्ड तक भी भेजेंगे। जहां तक रिलीज की बात है, तो पुरी दुनिया में अभी कोरोना काल चल रहा है। हमारे देश में भी कोरोना का संक्रमण रूक नहीं रहा है, इसलिए सरकार की गाइडलाइन के अनुसार, अभी सिनेमाघर बंद हैं। लेकिन जैसे ही सरकार सिनेमा घरों को खोलने की अनुमति देगी, हम फिल्‍म को रिलीज करेंगे। दुबे ने कहा कि कोरोना काल में भले लोग सिनेमाई मनोरंजन से दूर रहे, लेकिन सरकार से हरी झंडी मिलते ही हम फिल्‍म को रिलीज कर देंगे।
फिल्‍म को लेकर दुबे ने बताया कि हमारी फिल्‍म ‘चांद जइसन दुल्हिन हमार’ को मशहूर निर्देशक राम जे पटेल ने निर्देशित किया है। फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार हैं। लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, शेखर मधुर, विनय निर्मल और पिंटू गिरि का है। डीओपी सम्राट सिंह, लेखक शमशेर सेन और कोरियोग्राफर अशोक हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म पर हमने काफी मेहनत की है। इसलिए उम्‍मीद है‍ कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment