कोरोना से हुई इस भारतीय क्रिकेटर की पिता की मौत, शोक में डूबा खेल जगत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

कोरोना से हुई इस भारतीय क्रिकेटर की पिता की मौत, शोक में डूबा खेल जगत

कोरोनावायरस से मरने वालों का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, चीन के वुहान शहर फैला कोरोना वायरस न जाने कब थमेगा?, बहरहाल इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर सिद्धांत डोबाल के पिता संजय डोबाल भी कोरोना से चल बसे. बताया जा रहा है कि संजय कोरोना से पीडित थे. उन्होंने इलाज के दौरान सोमवार को इस दुनिया से अलविदा कह दिया. जिसके बाद से पूरे खेल जगत में हड़कंप का माहौल बना हुआ है. वहीं लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि संजय डोबाल खुद दिल्ली के जाने-माने क्लब क्रिकेटर का हिस्सा रह चुके हैं, वह दिल्ली अंडर 23 टीम के सपोर्ट स्टाफ में से एक थे. डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि संजय डोबाल में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए थे, उन्हें पहले बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसके बाद फिर दिल्ली के द्वारका लेकर गए लेकिन अफसोस उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ता दें कि संजय डोबाल के लिए गौतम गंभीर, सहवाग और मिथुन मन्हास ने ट्विटर के जरिए प्लाज्मा डोनेट की भी अपील की थी, डोबाल ने एयर इंडिया के लिये खेलने के बाद जूनियर क्रिकेटरों को कोचिंग देना शुरु कर दिया था, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना, पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने भी उनके निधन पर शोक जाहिर किया है.
वहीं दिल्ली के पूर्व ऑलराउंडर संजय डोबाल के निधन से खेल जगत को बड़ा झटका लगा है, उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, दोनों ही बेटे उनके क्रिकेट खेलते हैं. बड़ा बेटा सिद्धांत राजस्थान के लिये खेलते हैं, जबकि छोटा बेटा एकांश दिल्ली के लिये अंडर 23 क्रिकेट खेलते हैं.

बताया जा रहा है कि संजय डोबाल फिरोजशाह कोटला जो अब (अरुण जेटली मैदान) के नाम से जाना जाता है. उन्होंने वहां अपने करियर की खूब प्रेक्टिस की थी. दिल्ली के क्रिकेट सितारे गौतम गंभीर, सहवाग और मिथुन मन्हास के बीच वह काफी लोकप्रिय थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment