सुशांत के सुसाइड पर बोले- शोएब अख्तर दिया बड़ा बयान, कहा उनमें कॉन्फिडेंस की कमी थी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 June 2020

सुशांत के सुसाइड पर बोले- शोएब अख्तर दिया बड़ा बयान, कहा उनमें कॉन्फिडेंस की कमी थी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. सुशांत के चले जाने का गम परिवार, फैंस उनके करीबी लोग भुला नहीं पा रहे हैं. आज रविवार को सुशांत सिंह की आत्महत्या को पूरे 14 दिन हो गए हैं. हालांकि कई लोगों को अब भी यकीन करा पाना मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. अब ऐसे में सुशांत सिंह की मौत को लेकर कई सवाल सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं. उनके फैंस बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटियों को अपने निशाने पर ले चुके हैं, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा भी नेपोटिज्म के आरोप में घिरे करण जौहर के साथ खड़े नजर आए थे, जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सुशांत सिंह की मौत पर अपना बयान दिया है. उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि सुशांत सिंह से उनकी 2016 में मुलाकात हुई थी, इस दौरान “जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था. ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे. वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए.



शोएब ने सुशांत सिंह के आत्महत्या के कदम को गलत बताया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर पुरानी बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं. मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं. वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं.”
शोएब अख्‍तर ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए. इसका सामना करना चाहिए. शोएब अख्‍तर ने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं.” शोएब अख्‍तर के इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment