अपने टैलेंट के दम पर डिंपल सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाएं अपने पैर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 June 2020

अपने टैलेंट के दम पर डिंपल सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में जमाएं अपने पैर

भोजपुरी सिनेमा में अदाकारा डिम्पल सिंह ने अपने टैलेंट के बदौलत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मुकम्मल स्थान कायम कर ली हैं। वे कई म्यूजिकल वीडियो एल्बम में अपने अदा का जलवा बिखेर कर करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई हैं। डिम्पल सिंह की अदा का जादू इस तरह से चल रहा है कि बहुत से निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों में बतौर हीरोइन कास्ट करने की होड़ लगा चुके हैं। हर किसी की जुबान पर पहला नाम डिम्पल सिंह का ही आ रहा है।
उम्मीद की जा रही है कि लॉक डाऊन के बाद सब सामान्य होने पर डिम्पल एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग करते हुए नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि डिम्पल सिंह ने अब तक जितने भी वीडियो एल्बम में परफॉर्मेंस किया है, उसे देखकर उनकी अदा पर कोई फिदा हो जाता है। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया गया वीडियो सांग मीठा मीठा बथे कमरिया को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।
यह गाना काफी वायरल हो चुका है। इस गाने को अब तक बीस मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। इस गाने में सुपरस्टार पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह ने गजब का मस्ती भरा डांस व परफॉर्मेंस किया है, जोकि हर किसी को दीवाना बना देता है।  उनकी कामयाबी को लेकर उनके फैंस और चाहने वालों में खुशी की लहर है। डिम्पल सिंह ने सभी को आभार व्यक्त करते हुए तहेदिल से धन्यवाद दिया है।

No comments:

Post a Comment