रविवार के दिन यह उपाय करने से धन की कमी होगी दूर, सूर्य देवता होंगे प्रसन्न - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 June 2020

रविवार के दिन यह उपाय करने से धन की कमी होगी दूर, सूर्य देवता होंगे प्रसन्न

रविवार ग्रहों के राजा कहलाने वाले भगवान सूर्य देवता का दिन माना जाता है। इस दिन लोग भगवान से जीवन में मान सम्मान, प्रतिष्ठा, निरोगी शरीर और धन की कोई कमी ना हो ऐसी मनोकामना मांगते हैं और सच्चे मन से की गई पूजा से प्रसन्न होकर भगवान सूर्य देवता अपने भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूरी करते हैं तथा उनके घर को धन संपति से भरते हैं और उन्हें दीर्घायु प्रदान करते हैं। अगर आप भी अपने जीवन में परेशान हैं तो रविवार को हमारे द्वारा बताए गए उपाय जरूर करें, चलिए जानते हैं विस्तार से।
अगर आपके जीवन में प्रगति नहीं हो रही है, खूब मेहनत करने के बावजूद अच्छा परिणाम नहीं मिल रहा है, तो रविवार को सूर्योदय के समय स्नान करके एक तांबे के लोटे में जल भरकर कुमकुम और गुड को प्रसाद के तहत रखकर भगवान सूर्य देवता का ध्यान करें और 108 बार ॐ सूर्याय मंत्र का जाप करें। इसके बाद भगवान सूर्य देवता को अर्घ्य चढ़ाएं। यह प्रयोग हर रविवार को लगातार तीन महीने तक करें। ऐसा करने से आपको कुछ ही दिन में अच्छे परिणाम अपनी आंखों के सामने दिखाई देने लगेंगे और आप अपने जीवन में अद्भुत बदलाव महसूस करेंगे।
अगर आपके मन में कोई इच्छा है जो पूरी ना हो रही हो तो रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे एक पान के पत्ते पर अपनी इच्छा लिखकर पीपल को अर्पित करें और उसके बाद उसे वहां से उठाकर बहती हुई नदी की धारा में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपकी इच्छा जल्दी ही पूरी होगी, पर इस बात का ध्यान जरूर रखें कि यह सब क्रिया करते समय आप मौन व्रत धारण कर लें अर्थात इस किरया के बीच आप किसी से भी कुछ भी ना बोले।
अगर आपकी आर्थिक स्थिति सही नहीं है या आपको धन की अत्यधिक कमी हो रही है तो अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए रविवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद अपने घर के प्रवेश द्वार को शुद्ध पानी से धोकर वहां पर कुमकुम से स्वास्तिक का निशान बनाएं और धूप जलाकर माता लक्ष्मी जी से अपने घर में पधारने की विनती करें। ऐसा करने से आपको जरूर लाभ होगा।

No comments:

Post a Comment