भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, गाना हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) फिल्मों में शानदार एक्टिंग के चलते दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। निरहुआ की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इतना ही नहीं उनकी फ़िल्में रिलीज के कुछ दिनों बाद ही हिट लिस्ट में शामिल हो जाती हैं। वहीं अब निरहुआ का एक गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली (Aamrapali Dubey) के साथ नजर आ रही है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। वहीं अब उनकी फिल्म ‘सिपाही’ का गाना ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ काफी पंसद किया जा रहा है। इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने गाया है। वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक ओम झा ने तैयार किया है।
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो सॉन्ग यहां देखें:
निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया जाता है। इस वीडियो सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। निरहुआ के इस गाने को अबतक 6 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।
गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में दोनों कलाकार एक बड़ी सी चादर में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में इन दोनों स्टार की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments