अपनी शादी में पहनिए ये सारी ज्वेलरी लगेंगी एक दम अपडेटेड ब्राइड

अपनी शादी के दिन हर कोई अच्छा दिखना चाहता है। इसके लिए महिलाएं कई तरह के एक्सपेरिमेंट भी करती हैं। बता दें कि इसके लिए कई तरह की चीजें भी ट्राई करती हैं। बता दें कि इस एक दिन के लिए कई सालों से तैयारी भी कर रही होती हैं। बता दें कि इस साल कई चीजें ट्रेंड में रही हैं। इसी के साथ ही आज हम आपको दे रहे हैं कुछ खास टिप्स। अगर आप भी इसी साल बनने जा रही हैं ब्राइड कतो अपनी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं कुछ इस तरह की एक्सैसरी भी। इसको एक बार अपने शादी के जोड़े के साथ पहनेंगी तो लगेंगी एक दम अपडेटेड।
हाथ फूल
आज कल हाथ फूल का फैशन वापस आ गया है। बता दें कि आपको मार्केट में कई तरह के डिजाइन आपको मिल जाएंगे। इसी के साथ ही आपको फिंगर रिंग और इसी के साथ ही मिडल रिंग वाला हाथफूल। इसी के साथ ही इंडेक्स फिंगर के साथ थंब में आप इस रिंग को डाल सकते हैं। बता दें कि आपके हाध इसको पहन कर बिल्कुल खाली नहीं लगेंगे।
नथ
नथ हर फेस पर अच्छी लगती है। इसी के साथ ही आप लाइट से लेकर हैवी हर तरह की नथ अपने लिए ले सकती हैं। बता दें कि इस तरह की ट्रेंडी नथ आपको कहीं भी आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि आप सिंपल के साथ ही सजी हुई और थोड़ी हैवी नथ के साथ अपना लुक डिसाइड कर सकती हैं।
कलीरे
आज कल आपको कस्टामाइज कलीरे मार्केट में मिल जाएंगे। इसी के साथ ही आप इसको कई तरह के शेड में और फूल से लेकर पिंजरे और चीडिया के लटकन के साथ इसको ले सकती हैं।

0/Post a Comment/Comments