सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, डॉक्टर ने बताया कैसे हुई मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, डॉक्टर ने बताया कैसे हुई मौत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की मुस्तैदी से जांच कर रही पुलिस को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत दाम घुटने से हुई है। इसके साथ ही सुशांत के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी। उसमें तीन डॉक्टरों के साइन थे वहीं। इस फाइनल रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने साइन किया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका अर्थ होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन न मिलना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है। जांच को आगे बढ़ाने के लिए विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद उनकी मौत को लेकर और भी खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

पुलिस ने दर्ज किये 23 लोगों के बयान
रिपोर्ट में बताया गया है कि यह स्पष्ट रूप से ख़ुदकुशी का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है। सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अभी तक कुल 23 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं। इनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों, उनके करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने सुशांत के दोस्त और फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा का भी बयान दर्ज किया है, जो सुशांत की आगामी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के निर्देशक हैं। पुलिस के अनुसार एक्टर की बिल्डिंग के सभी सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और उनमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं दिखा। घटना के दौरान सुशांत का डॉग दूसरे कमरे में था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment