इन फिल्मों की वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या हुआ बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 June 2020

इन फिल्मों की वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या हुआ बड़ा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह ने रविवार को फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थें। उनके डिप्रेशन का कारण बताया गया कि उनके हाथ से सभी बड़ी फिल्म चली गई थीं जिसके वजह से वह परेशान रहने लगे थें। उनकी मौत के बाद एक सवाल ये उठ रहा है कि अगर वह शूटिंग में बिजी होते तो उनकी जान बच सकती थी। ये सवाल तब उठा जब बॉलीवुड के जाने माने लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी ने ये खुलासा किया कि वह सुशांत को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थें जिसमें वह उनके साथ उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती को कास्ट करने वाले थे।
रूमी जाफरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अपनी एक डांस आधारित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं। वह इस फिल्म को सुशांत सिंह के साथ ही बनाना चाहते थें क्योंकि उनको ध्यान में रखकर ही उन्होंने इस फिल्म की कहानी बनाई थी। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से शुरू करके लंदन होते हुए पंजाब तक होने वाली थी। रूमी ने बताया कि सुशांत के इस इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं थे लेकिन वह अपने काम को लेकर बेहद पेशेवर थे।

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें इस फिल्म की पटकथा पढ़ने के लिए मिल गई थी लेकिन फिर भी वह मेरे साथ बैठकर इस पर चर्चाएं करना चाहते थे। जैसे-जैसे लॉकडाउन बढ़ता गया वैसे-वैसे हम लोगों की दूरियां भी बढ़ती गईं। उन्होंने कहा कि वह अब इस फिल्म को नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने सिर्फ सुशांत के लिए फिल्म को बनाने वाले थे और वह अब नहीं रहे तो इस फिल्म का कोई मतलब नहीं है।

No comments:

Post a Comment