अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी पजेसिव थे विराट कोहली, इस क्रिकेटर से हो गए थे नाराज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी पजेसिव थे विराट कोहली, इस क्रिकेटर से हो गए थे नाराज

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) जितने आक्रामक फील्ड पर दिखते हैं, उतने ही वो अपने पर्सनल लाइफ में भी है. वे अपनी चीजों और अपने करीबी लोगों को लेकर काफी पोसेसिव भी है. एक चैट में पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर निक कॉम्पटन (Nick Compton) ने 2012 में भारत दौरे पर हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया जो विराट को बिलकुल पसंद नहीं आया था. निक ने बताया कि जब वो एक बार विराट की प्रेमिका से मिल कर बात कर रहे थे, तो विराट को इस बात से काफी आपत्ति हुई थी. जिसके बाद उनकी पूर्व प्रेमिका को लेकर पूरी इंग्लिश टीम ने काफी फब्तियां कसी थी.
विराट को होती थी जलन
निक ने बताया कि उसके बाद विराट को इतनी सी बात पर इतनी दिक्कत हुई कि सीरीज के दौरान कोहली ने बार बार उन्हीं को निशाना बनाया. निक ने उनकी पूर्व प्रेमिका से टकराने वाले वाकये को संक्षेप में बता कर कहा कि सीरीज से पहले वो केविन पीटरसन और युवराज सिंह के साथ बाहर थे और उनकी पूर्व प्रेमिका भी वहीँ मिल गई थी. जिसके बाद निक ने उनकी पूर्व प्रेमिका से बात की थी.

करने लगते थे कमेंट
निक ने बताया ये बात विराट को इतनी नागवार गुजरी कि जब भी वो बैटिंग करने जाते थे, तो ये भारतीय क्रिकेटर उन पर कमेंट करता था. उस दौरान ऐसा लगता था मानो वो बताना चाह रहे हों कि वो मेरी गर्लफ्रेंड है. लेकिन उस लड़की ने तो विराट को अपना एक्स बॉयफ्रेंड बताया था. आप समझ रहे हैं न कि मैं क्या कहना चाहता हूँ?
इंग्लिश टीम इस घटना को बनाना चाहती थी हथियार
जब इंग्लिश टीम को लगा कि विराट इस वाकये से चिढ़ गए हैं, तो उन्होंने इस घटना को विराट के ही खिलाफ हथियार बनाने की सोची. उन्होंने बताया हम इसका उस दौरान स्लेजिंग के रूप में इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन ये हम पर ही भारी पड़ गई. विराट ने काफी अच्छे तरीके से कमबैक किया और एक शतक जड़ दिया. फ़िलहाल निक ने विराट की उस पूर्व प्रेमिका के नाम को सीक्रेट ही रखा है. बता दें कि उस दौरान इंग्लैंड की टीम ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी. उस दौरान टीम की कप्तानी एलिस्टर कुक के हाथों थी जबकि भारत के महेंद्र सिंह धोनी कप्तान थे.

No comments:

Post a Comment