बाईकर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है यह रोड ट्रिप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 June 2020

बाईकर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है यह रोड ट्रिप

इस व्यस्त भरी लाइफ में सभी घूमना फिरना चाहते हैं वे लोग कुछ ऐसी जगह जाना चाहते हैं जहां पर उन्हें आत्मिक सुख शांति मिले। परंतु काम की वजह से नहीं जा पाते। लेकिन अगर जिंदगी में हम सिर्फ काम और काम देखेंगे तो अपनी खुद की जिंदगी सही तरीके से नहीं जी पाएंगे। इसलिए आज की खबर में हम बाइकर्स के लिए एक ऐसी खबर लाए हैं जिन्हें पढ़ कर वह खुश हो जाएंगे। जी हां आज हम कुछ ऐसे रोड ट्रिप्स के बारे में बताएंगे जो बाइकर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वह रोड ट्रिप।
दिल्ली से लेह
अगर आप बाइकर्स हैं और आप रोड ट्रिप करना चाहते हैं तो दिल्ली से लेह तक सबसे अच्छी रोड ट्रिप साबित हो सकती है। आपको बता दें इस रोड ट्रिप पर कई बाइकर्स हैरान हो गए हैं। क्योंकि उन्हें इस रोड पर बाइक चलाने पर बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दें दिल्ली से लेह तक बाइक टूर करने पर तकरीबन 15 दिन का समय लगता है।‌ अगर इस रोड ट्रिप के बारे में बात करें तो आपको सबसे पहले दिल्ली से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ के बाद मनाली। जब आप मनाली पहुंच जाएंगे तब आपको मनाली से लेह जाना पड़ेगा। इस दौरान आपको कई ऐसे दृश्यों का नजारा देखने को मिलेगा जो किसी अद्भुत नजारों से कम नहीं होंगे।
बेंगलुरू से कन्नूर
अगर आपको प्राकृतिक हरियाली के बीच तथा झील और झरनों के बीच से बाइक चलाने का आनंद उठाना है तो आप बेंगलुरु से कुन्नूर चले जाएं। देखना यह हमारा दावा है कि आपको इस पर बहुत सुकून की अनुभूति होगी।
भलुकपोंग से तवांग
यदि आप बाइक लवर हैं और आप को बाइक पर जाना बहुत पसंद है तो आप फल कौन से तवांग का रास्ता चुन सकते हैं। आपको बता दें कि भलुकपोंग से तवांग के बीच आपको नॉर्थ ईस्ट राज्यों की प्राकृतिक खूबसूरती को देखने का बेहद अद्भुत नजारा प्राप्त होगा। यदि आप इस रोड ट्रिप में शामिल होते हैं तो आप को जन्नत की अनुभूति होगी।

No comments:

Post a Comment