अभी-अभी सुशांत की मौत के बाद इस स्टार ने की खुदखुशी, मैनेजर ने किया ये बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 June 2020

अभी-अभी सुशांत की मौत के बाद इस स्टार ने की खुदखुशी, मैनेजर ने किया ये बड़ा खुलासा

मनोरंजन जगत के हालात इस समय ठीक नहीं चल रहे हैं, ऐसे में एक और बुरी खबर आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के सदमें से इंडस्ट्री अभी उबर भी नहीं पाई थी कि 16 साल की टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है। फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी के पोस्ट के अनुसार वह बुधवार रात तक ठीक—ठाक मूड में थीं।



पोस्ट के अनुसार विरल ने सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन से इस संदर्भ में बात की। मैनेजर ने बताया कि एक गाने के सिलसिले में बुधवार रात को उनकी सिया से बात हुई थी। वह काफी अच्छे मूड में और एकदम ठीक थीं। उनका मैनेजर भी हैरान है कि आखिर क्या हुआ जिसके चलते सिया ने आत्महत्या जैसा कायराना कदम उठाया। बता दे कि सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट की थी।


गौरतलब है कि अप्रैल के माह से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। इंडस्ट्री इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के सदमे से उबर नहीं पाई हैं। ऐसे में उभरती कलाकार का ऐसा खौफनाक कदम उठाना काफी परेशान करने वाला है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment