जब भरे सेट पर वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को जड़ दिया थप्पड़, जानें फिर क्या हुआ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 June 2020

जब भरे सेट पर वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को जड़ दिया थप्पड़, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड की फिल्में जितनी मनोरंजक होती हैं, उतने ही दिलचस्प किस्से फिल्मों की शूटिंग के दौरान होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से से रूबरू कराने वाले हैं। ये किस्सा है महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और खूबसूरत अदाकारा वहीदा रहमान (waheeda rehman) का। वहीदा रहमान ने शूटिंग के सेट पर अमिताभ बच्चन को थप्पड़ मारा था। आइये जानते हैं पूरा वाकिया।

दरअसल, वहीदा रहमान जब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो मे आई थीं, तब उन्होने इस बात का खुलासा किया था। मौका था रेशमा और शेरा की शूटिंग का। फिल्म की कहानी के अनुसार वहीदा रहमान एक सीन मे अमिताभ बच्चन को थप्पड़ मारना था। शूटिंग से पहले वहीदा रहमान ने मज़ाक मे अमिताभ बच्चन से कहा था कि कस के थप्पड़ मारूँगी।



जब शूटिंग शुरू हुई और थप्पड़ मारने की बारी आई तो सच मे अमिताभ बच्चन को ज़ोर से थप्पड़ पड़ा। उस दौरान सेट पर मौजूद लोगों को अमिताभ बचच्चान का रिएक्शन देख इस बात का अंदाज़ा हो गया था। जब शूट खत्म हुआ तो अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान के पास आकर कहा था, वहीदा जी काफ़ी अच्छा था।

वैसे अमिताभ बच्चन के साथ ऐसे और कई किस्से हो चुके हैं। कुली के सेट पर हुए उस दर्दनाक किस्से के बारे तो आप सभी जानते ही हैं। खैर, आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

No comments:

Post a Comment