बेव सीरिज “रसभरी” के इस सीन पर भड़के प्रसून, कहा शोषण की मनमानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 June 2020

बेव सीरिज “रसभरी” के इस सीन पर भड़के प्रसून, कहा शोषण की मनमानी

आजकल बेव सीरिज का चलन बहुत तेज़ी से बढ़ा है। बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस अब बेवसीरिज बना कर उन्हें सोशल मीडिया पर लाँच कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी एक बेवसीरिज “रसभरी” बनाई है, जिसका हर स्तर पर विरोध शुरू हो गया है। कुछ लोग उसके कंटेंट को लेकर बवाल मचा रहे है तो कोई इसे सबसे घटिया बेवसीरिज बता रहा है। इस बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष और लेखक प्रसून जोशी ने “रसभरी” के एक सीन पर अपनी आपत्ति जाहिर की है।

यह आपत्ति उन्होंने अपन ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट जताई, प्रसून जोशी ने ट्वीट किया- “दुःख हुआ..वेब सीरीज रसभरी में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकार और दर्शक सोचें कि बात मनोरंजन की नहीं। यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।”
“दुःख हुआ। वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहाँ बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।”
— Prasoon Joshi (@prasoonjoshi_) June 26, 2020
बता से कि फिल्म “रसभरी”के विवादित सीन में अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बचपन का किरदार अदा कर रही बच्ची अपने ही घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस प्रस्तुत करती दिख रही है। पार्टी में बच्ची के पिता सहित पार्टी में अन्य लोग शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। हालंकि बेवसीरिज ‘रसभरी” को पिछले साल ही रिलीज होना था लेकिन किन्हीं कारणों से से यह तय समय पर रिलीज नहीं हो पायी।
सीरीज में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक अध्यापिका का किरदार निभाया है जो स्कूल में पढ़ाती हैं। इसके साथ ही स्कूल के बाहर वह मर्दों को रिझाने का काम करती हैं। इधर स्कूल का ही एक लड़का नंद किशोर त्यागी अपनी अध्यापिका को पसंद करने लगता है। यहीं से शुरू होती है एक छात्र और एक अध्यापिका की रासलीला। इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर के साथ नीलू कोहली, आयुष्मान सक्सेना, प्रद्युमन सिंह और चितरंजन त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो 

No comments:

Post a Comment