इन फिल्मों में अपने प्यार को पाते-पाते खो दिया था बॉलीवुड स्टार्स ने - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 June 2020

इन फिल्मों में अपने प्यार को पाते-पाते खो दिया था बॉलीवुड स्टार्स ने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में भी बनाई गईं.जिसमें कई प्रेमियों ने अपने प्यार को पाते- पाते खो दिया था। लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई थीं। तो आइए आपको बताते हैं इन सुपरहिट फिल्मों के बारे में खास।
फिल्म धड़कन जिसमें अभिनेता सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी शानदार किरदार में नजर आए। फिल्म में सुनील शेट्टी देव के किरदार में नजर आए, जिसमें वो शिल्पा शेट्टी संग शादी रचाना चाहते हैं लेकिन शिल्पा के पापा इनकी शादी कहीं और करवा देते हैं।

इसके अलावा फिल्म कल हो ना हो में भी कुछ इस तरह ही हुआ, जिसमें शाहरुख खान को प्रीति जिंटा से प्यार हो जाता है। लेकिन शाहरुख कैंसर नाम की भयंकर बीमारी से ग्रस्त होने के कारण प्रीति जिंटा से दूरी बना लेते हैं।

फिल्म देवदास ने तो दुनिया भर खूब सुर्खियां बटोरी। इसमें शाहरुख खान का ऐश्वर्या राय यानी पारो संग प्यार अंधूरा रह जाता है, और वो किसी और संग शादी के बंधन में बंध जाती हैं।
फिल्म कुछ-कुछ होता है में जहां शाहरुख, रानी मुखर्जी को पसंद करते हैं वही काजोल शाहरुख को पसंद करती हैं। लेकिन इस बीच रानी की मौत के बाद जब शाहरुख वापस काजोल के प्यार में पड़ जाते हैं, तो सलमान खान की शादी काजोल से होते-होते रह जाती हैं, क्योंकि वो काजोल को पसंद करते हैं।

No comments:

Post a Comment