सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इन 8 बॉलीवुड हस्तियों पर लगे गंभीर आरोप, केस हुआ दर्ज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इन 8 बॉलीवुड हस्तियों पर लगे गंभीर आरोप, केस हुआ दर्ज

रविवार 14 जून को बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अचानक सुशांत की आत्महत्या की खबर मिलने से हर कोई चौक गया. दरअसल, सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. लेकिन उनके डिप्रेशन की वजह क्या थी ये फिलहाल सिर्फ उनके करीबियों के अलावा किसी को भी नहीं पता.
हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत की डिप्रेशन की वजह को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है. सोशल मीडिया पर लोगों का मानना है कि सुशांत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही टेंशन की वजह से ये कदम उठाया. वहीं, दूसरी ओर  सुशांत की सुसाइड के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है. करण जौहर, सलमान खान समेत कई बड़ी हस्तियां सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं है.
8 हस्तियों पर केस दर्ज
इसी बीच एकता कपूर, करण जौहर, सलमान खान और संजय लीला भंसाली समेत 8 लोगों के खिलाफ बिहार में केस दर्ज हो गया है. इन सभी हस्तियों के खिलाफ IPC की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज किया गया है.
केस दर्ज कराने वाले वकील सुधीर ओझा के बताया- ‘इस शिकायत में ये आरोप लगाया है कि सुशांत को 7 फिल्मों से निकाला गया था और उनकी कुछ मूवी को रिलीज भी नहीं किया गया. इन सबसे ऐसे हालात बना दिए गए थे, जिसकी वजह से उन्हें इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा.’

‘डिप्रेशन की नहीं थी जानकारी’
वहीं सुसाइड सिंह सुसाइड केस में पुलिस में जांच कर रही है. सुशांत के पिता और बहनों ने पुलिस में अपना दर्ज कराया है. मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सुशांत के पिता ने पुलिस से कहा है कि मेरा बेटा अक्सर Low महसूस करता था, लेकिन मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि वो डिप्रेशन में है. पुलिस के मुताबिक सुशांत के परिवार को इस मामले में किसी पर भी शक नहीं है.
वहीं सुशांत की सुसाइड के बाद कुछ सितारों ने भी बॉलीवुड हस्तियों पर ऐसा ही आरोप लगाया है. कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत की सुसाइड को प्लान मर्डर बताया है. तो वहीं फिल्म ‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यर ने इस दौरान सलमान खान और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

No comments:

Post a Comment