इन 8 कारणों की वजह से दुबई को दुनिया का सबसे अनोखा शहर माना जाता है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 June 2020

इन 8 कारणों की वजह से दुबई को दुनिया का सबसे अनोखा शहर माना जाता है

 दुबई में समुद्र में तैरते हुए घर बनाए जाते हैं, जो दुबई की पहचान है। दुबई में बहुत सारे खूबसूरत समुंदर है। यहां के अमीर लोग ऐसे घर बनाने लगे हैं, जो समुद्र में तैरते हैं।2. दुबई में कई पब्लिक टॉयलेट बनाए गए हैं। उनकी खास बात यह है कि उनमें एक टीवी स्क्रीन भी लगी होती है, जिनसे आप वीडियो देख सकते हैं।3. दुबई में भैंस गाय या बकरी का नहीं बल्कि ऊंट का दूध इस्तेमाल में लाया जाता है। ऊंट के दूध से बनी हुई चॉकलेट दुबई में बहुत ज्यादा फेमस है। लोग चॉकलेट को बहुत ही स्वाद से खाते हैं।

4. हमारे यहां लोगों को कुत्ता, बिल्ली जैसे जानवर पालना बहुत पसंद होता है। लेकिन दुबई के लोग ऐसे छोटे-मोटे जानवर नहीं बल्कि बाघ, शेर जैसे जानवरों को पालना पसंद करते हैं।5. दुबई के लोगों को गोल्ड बहुत पसंद होता है। इस कारण उनके पास बहुत गोल्ड होता है। दुबई के लोगों को गले में गोल्ड की मोटी-मोटी चैन पहनना बहुत पसंद होता है। 6. दुबई के लोगों की खास बात यह होती है कि उनके दांत या तो सफेद होंगे या फिर गोल्डन।

7. यहां पर आप टैक्सी में बैठकर कुछ भी नहीं कर सकते। लेकिन दुबई की टैक्सी में ऐसी सुविधा उपलब्ध है कि आप टैक्सी में बैठ कर वीडियो गेम खेलने का मजा ले सकते हैं। आपको टैक्सी के भीतर ही कोल्ड ड्रिंक और शराब पीने को मिल जाएगी। 8. दुनिया का हर आदमी लैंबोर्गिनी चलाना चाहता है। लेकिन उसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि कोई भी उसे नहीं खरीद पाता है।

दुबई की पुलिस के पास लैंबोर्गिनी रहती है।

No comments:

Post a Comment