किंग खान के दिवाने है हॉलीवुड के ये 7 बड़े सितारे, नंबर 1 कर चुका है शाहरुख खान के साथ डांस



आज हम आपको हॉलीवुड के उन 7 बड़े सितारों के बारे में बताएंगे जो शाहरुख खान को बेहद पसंद करते है.

7. डेनियल रेडक्लिफ -
हॉलीवुड एक्टर डेनियल रेडक्लिफ किंग शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन है और उनके साथ किसी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा भी जताई है.

6. जेम्स कैमरून -
अवतार और टाइटैनिक जैसी एपिक फिल्म बनाने वाले फिल्म मेकर जेम्स कैमरून ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख खान एक विशाल फिल्म स्टार है.

5. पेनेलोपे क्रूज
हॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री पेनेलोपे क्रूज ने बताया कि उन्हें इंडियन फिल्म बहुत अच्छी लगती है और मुझे शाहरुख खान बहुत अच्छे लगते है और मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी.

4. क्रिस्टन स्टीवर्ट -
द ट्वाइलाइट सागा फेम अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट भी एसआरके की बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान वास्तव में मेरे लिए एक प्रेरणा हैं. वह रोमांस का प्रतीक है.

3. एकॉन -
हॉलीवुड के जाने माने सिंगर एकॉन भी शाहरुख खान के फैन है और उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रा.वन में काम भी किया है. उन्होंने फिल्म रा.वन का गीत छम्मक छल्लो गाया है.

2. रॉबर्ट पैटिनसन -
हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन भी शाहरुख खान को बहुत पसंद करते है और उन्हें शाहरुख खान की आइकोनिक फिल्म डीडीएलजे बहुत ज्यादा पसंद है.

1. ह्यू जैकमैन -
एक्स-मैन सीरीज फिल्म में वॉल्वरिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता ह्यू जैकमैन को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. उन्हें शाहरुख खान का डांस काफी पसंद है. बता दे किसी इवेंट के दौरान ह्यू जैकमैन और शाहरुख खान साथ में डांस भी कर चुके है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments