ये हैं हॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, नंबर 2 की खूबसूरती की दुनिया है दिवानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 June 2020

ये हैं हॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, नंबर 2 की खूबसूरती की दुनिया है दिवानी

आपने कई हॉट बॉलीवुड अभिनेत्री को देखा होगा और उनके बारे में सुना होगा। लेकिन जब बात आती है कोई दूसरे मुल्क की सुन्दर हसीना की तो लोग ज्यादातर उनके बारे में नहीं जानते होते। ऐसे में आज हम आपको हॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पूरी दुनिया दीवानी है।
 1. जेनिफर लॉरेंस

एक्स-मेन सीरीज की फिल्मों से चर्चा में आने वालीं ‘जेनिफर लॉरेंस’ आज हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री कही जाती हैं। जेनिफर ने हॉलीवुड में एक से एक फ़िल्में दे कर खूब नाम कमाया। बता दें की उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए बाफ्टा अवार्ड, अकादमी अवार्ड समेत दुनिया के और भी शीर्ष पुरुष्कारों से नवाजा जा चुका है।
 2. एमा वाटसन

फिल्म हैरी पॉटर से बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने वालीं ‘एमा वाटसन’ आज हॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बता दें की एमा की वर्ष 2017 में आई फिल्म ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 8211 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।
 3. ऐनी हैथवे

इंटरस्टेलर, वाइट क्वीन और बैटमैन जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वालीं ‘ऐनी हैथवे’ आज अपनी ख़ूबसूरती से दुनियाभर में अपने करोड़ों दीवाने बना चुकी हैं। बता दें की ऐनी को दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक गिना जाता है।
 4. किएरा नाइटली

हॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात की जाये और उसमे ‘किएरा नाइटली’ का नाम न आये ऐसा तो हो नहीं सकता। बता दें की किएरा हॉलीवुड में कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुकी हैं। उन्हें भारत में फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ़ द केरेबियन’ की अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है।
 5. एलेक्जेंड्रा दद्दारिओ

हॉलीवुड में अगर सबसे हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों की बात की जाए तो इस सूची में आज ‘एलेक्जेंड्रा दद्दारिओ’ का नाम भी सामने आता है। एलेक्जेंड्रा कई प्रसिद्ध हॉलीवुड फ़िल्में जैसे की टेक्सेस चैनसॉ, सैन एंड्रेअस, बेवॉच आदि में बतौर अभिनेत्री नजर आ चुकी हैं।
तो दोस्तों आपकी पसंदीदा हॉलीवुड अभिनेत्री कौन है नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही खबरें पड़ते रहने के लिए हमें फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment