महज 3 रुपये कमाते थे तारक मेहता के नट्टू काका, आज है करोड़ो के मलिक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 June 2020

महज 3 रुपये कमाते थे तारक मेहता के नट्टू काका, आज है करोड़ो के मलिक

Actor Ghanshyam Nayak Story: चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाता है, इसके कई किरदार तो बेहद फेमस हो चुके हैं, सालों से चला आ रहा इस शो की लोकप्रियता अभी भी बनी हुई है, इस शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें सामने आई है, तो आइये आपको उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं से रुबरु कराते हैं।

गरीबी से नाता

नट्टू काका ने अपनी जिंदगी में काफी गरीबी देखी है, उन्होने बताया था कि उनके पास इतने पैसे भी नहीं होते थे, कि वो घर का किराया या बच्चों की फीस भर सकें। हालांकि उन्होने अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई और अब अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, घनश्याम नायक पिछले 55 सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। (Actor Ghanshyam Nayak Story)
Actor Ghanshyam Nayak Story

350 से ज्यादा टीवी सीरियल्स

घनश्याम नायक ने 350 से ज्यादा टीवी सीरियल्स में काम किया है, जिसमें हिंदी के अलावा दूसरे भाषाओं की भी टीवी सीरियल्स शामिल हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि एक दौर था,जब तीन रुपये के लिये मुझे 24 घंटे काम करना पड़ता था, तब एक्टिंग इंडस्ट्री में छोटे काम करने वालों को ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे। (Actor Ghanshyam Nayak Story)

उधार लेकर किराया भरा

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए उन्होने बताया कि मुझे एक्टर ही बनना था, लेकिन यहां ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे, कई बार तो ऐसा भी हुआ,जब मैंने दोस्तों और पड़ोसियों से उधार लेकर मकान का किराया भरा और बच्चों की स्कूल फीस दी। (Actor Ghanshyam Nayak Story)

Actor Ghanshyam Nayak Story

अब अच्छी हो गई जिंदगी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने ना सिर्फ उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, बल्कि आर्थिक रुप से भी संपन्न कर दिया, धीरे-धीरे उनकी फीस भी बढ गई, अब वो मुंबई में दो फ्लैट्स के मालिक हैं,उनके तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटी और एक बेटा है। 76 वर्षीय घनश्याम नायक मूल रुप से गुजरात के हैं, और अब तक 31 फिल्मों में काम कर चुके हैं, साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़े और तब से लगातार बने हुए हैं। (Actor Ghanshyam Nayak Story)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment