3 साल की उम्र में इस लड़की ने निभाया था ‘जय श्री कृष्णा’ में नन्हे कान्हा का रोल, अब दिखती है ऐसी, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

3 साल की उम्र में इस लड़की ने निभाया था ‘जय श्री कृष्णा’ में नन्हे कान्हा का रोल, अब दिखती है ऐसी, देखें तस्वीरें

कोरोना संकट की वजह से देशभर में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों और सीरियल की शूटिंग रुकी हुई है, ऐसे में इन दिनों सभी चैनल पुराने सीरियल दिखाने को मजबूर है. लॉकडाउन की वजह से टीवी पर एक बार फिर से रामायण, महाभारत जैसे कई ऐतिहासिक शो ने वापसी की. साथ ही लोगों ने इस शो पर खूब पंसद भी किया.
इसके अलावा इन दिनों कलर्स चैनल पर ‘जय श्री कृष्णा’ का भी री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस सीरियल में नन्हे कान्हा का किरदार हर किसी को खूब भाया. वो अपनी प्यारी-सी मुस्कान से लोगों को कायल कर देते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘जय श्री कृष्णा’ प्यारे से कान्हा का रोल किसने निभाना है? आइए हम आपको बताते हैं…
धृति भाटिया ने निभाया था किरदार
कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ‘जय श्री कृष्णा’ में धृति भाटिया नाम की लड़की ने इस रोल को निभाया था. जी हां, 3 साल की उम्र में धृति ने इस रोल को काफी अच्छे से निभाया था. श्री कृष्ण के बालरूप का किरदार निभाने वाली धृति को लोगों ने खूब पंसद किया था और अब जब इस शो का दोबारा से चैनल पर इस शो को दिखाया जा रहा है, तब भी लोग उसे उतना ही पंसद कर रहे है.

अब दिखती हैं ऐसी…

साल 2018 में धृति ने इस रोल को निभाया था और अब वो काफी बड़ी हो गई है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. अब भी धृति काफी क्यूट लगती है. सोशल मीडया प्लेटफॉर्म पर धृति के नाम एक अकाउंट है, जो वेरिफाइड नहीं है उस पर उनकी कई सारी फोटोज है. इन तस्वीरों में धृति बहुत प्यारी लग रही है.
बता दें कि ये सीरियल ‘श्री कृष्णा’ का रीमेक था, जिसे रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया. ये सीरियल 12 साल पहले आया था. जय श्री कृष्णा के अलावा भी धृति ने कई और सीरियल में काम किया है. वो स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘माता की चौकी’ में भी नजर आईं है. इन दिनों वो अपनी पढ़ाई में बिजी है.
धृति के पिता गगन भाटिया एक बिजनेसमैन हैं, तो वहीं उनकी मां पूनम भाटिया एक्ट्रेस होने के साथ कोरियोग्राफर भी है. धृति भी अपनी मां की ही तरह डांस कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं, इसलिए वो क्लासिकल डांस सीख रहीं है.

No comments:

Post a Comment