बॉलीवुड की इन हसीनाओं की दीवानी है दुनिया, नंबर 3 के दीवाने दबंग खान भी थे

आज हम आपको बॉलीवुड की उन 3 हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है। हालांकि, समय के साथ उनके काम और खूबसूरती में और भी निखार आया। आइये जानते हैं।
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम करके अपने आप को एक सफल अभिनेत्री साबित किया है। आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म से थी उनकी पहली फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। आलिया भट्ट को आपने आखरी बार 'राज़ी' फिल्म में देखा होगा इस फिल्म में उनके शानदार अभिनय की काफी तारीफ की गई। आलिया भट्ट देखने में तो खूबसूरत है ही लेकिन उनकी खूबसूरती पर उनकी सुंदर आंखें चार चांद लगा देती हैं जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।
करीना कपूर
करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'रिफ्यूजी' फिल्म से की थी। उनकी पहली फिल्म तो असफल रही लेकिन उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम करके अपने आप को एक सफल अभिनेत्री के रूप में साबित किया। करीना कपूर को आपने आखरी बार 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में देखा होगा। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। करीना कपूर की आंखें बहुत ही सुंदर दिखती हैं। अपनी इन्हीं सुंदर आंखों की वजह से करीना कपूर को कई बार काजल के एड में भी देख चुके हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना की आंखें कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।
ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय की आंखों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के बारे में तो सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को उनकी सुंदर आंखें और भी ज्यादा बढ़ा देती है। ऐश्वर्या राय की आंखें कितनी खूबसूरत हैं इस बात का अंदाजा आप उनकी इस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments