हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने 27 मंजिला से कूदकर दी जान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 June 2020

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने 27 मंजिला से कूदकर दी जान

साल 2020 का यह मंजर इतना भयावह निकल रहा है कि जहां देखों लाशों की झड़ी लगी हुई हैं. एक ओर कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में लगभग 90 लाख से भी अधिक लोग ग्रसित हैं तो वहीं दूसरी तरफ मौत का आंकड़ा प्रतिदिन डराने वाला है. चूंकि वर्ल्ड में इससे पहले इतनी मौतें शायद ही कभी हुई होंगी, जितना कोरोना के चलते हुईं हैं. अब तक कोरोना वायरस से 4 लाख से अधिक लोग इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं. वहीं बीते दिनों बॉलीवुड में सुशांत सिंह सुसाइड की आंच अभी ठंड़ी ही नहीं पड़ी थी, कि अब खबर हॉलीवुड से सुसाइड की आई है जहां प्रोड्यूसर स्टीव बिंग (Steve Bing) ने 27वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि स्टीव बिंग कोरोना का इलाज करा रहे थे, जिसके चलते व काफी दिनों से आइसोलेशन में एडमिट थे, डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी, लेकिन अचानक स्टीव ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी.


खबरों मुताबिक वो पिछले काफी समय से आइसोलेशन में थे, जिसकी वजह से वो लोगों से मिलजुल नहीं पा रहे थे, इसी वजह से वो डिप्रेशन के शिकार हो गए, स्टीव ‘द पोलर एक्सप्रेस’ और बियोवुल्फ जैसी कई फिल्मों को वो प्रोड्यूज कर चुके थे. उन्होंने ‘द पोलर एक्सप्रेस’ में 80 मिलियन डॉलर से ज्यादा का निवेश किया था, जो क्रिसमस के एनीमेशन के बजट का लगभग आधा था. उनके निधन पर बिल क्लिंटन ने भी अपना दुख साझा किया है.

I loved Steve Bing very much. He had a big heart, and he was willing to do anything he could for the people and causes he believed in. I will miss him and his enthusiasm more than I can say, and I hope he’s finally found peace.
1,459 people are talking about this

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय स्टीव ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है, जानकारी के मुताबिक, सोमवार के करीब 1 बजे उन्होंने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत की 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके निधन के बाद से हॉलीवुड में शोक है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment