26 साल बाद अब ऐसी दिखती है फिल्म ‘टाइटैनिक’ की एक्ट्रेस, तस्वीरें कर देंगी हैरान



आप साल 1997 में रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म 'टाइटैनिक' तो देखी ही होंगे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस रोज का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में आज हम बताने जा रहे हैं।
Titanic

यह है वह खूबसूरत एक्ट्रेस

फिल्म 'टाइटैनिक' में 'रोज' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम है केट विंसलेट। बता दे कि केट विंसलेट अब 47 साल की हो चुकी है और पहले से बेहद अलग दिखती है। बता दे कि साल 1997 में जब टाइटैनिक रिलीज हुई थी उस समय केट विंसलेट की उम्र थी केवल 21 साल। उस उम्र में केट विंसलेट बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखती थी।Kate Winslet
फिल्म 'टाइटैनिक' में काम करने के बाद केट विंसलेट की नाम रोशन हो गई। इसके बाद एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करती गई। बता दें कि केट विंसलेट कि अब शादी हो चुकी है और वह 3 बच्चों की मां भी है। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि केट विंसलेट एक-दो नहीं बल्कि 3 शादियां कर चुकी है।
Kate Winslet
केट विंसलेट वर्तमान में भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। इतना ही नहीं इनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों में फैंस है। यह हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े हुए रहती है। यह हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि केट विंसलेट 26 साल बाद कितनी बदल गई हैं।

Kate Winslet

0/Post a Comment/Comments