पीसीबी के सीईओ बोले श्रीलंका या यूएई में होगा एशिया कप 2020 - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 June 2020

पीसीबी के सीईओ बोले श्रीलंका या यूएई में होगा एशिया कप 2020

एशिया कप का आयोजन अपने शेड्यूल के मुताबिक ही होगा। इसका आयोजन श्रीलंका या यूएई में होगा। ये बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने दिया है। उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि आईपीएल आयोजन के लिए एशिया कप को स्थगित कर दिया जाएगा।
एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में वसीम खान ने कहा कि एशिया कप का आयोजन अपने शेड्यूल के मुताबिक ही होगा। पाकिस्तान की टीम 2 सितंबर को इंग्लैंड दौरे से वापस आ जाएगी। उसके बाद हम सितंबर या अक्टूबर में एशिया कप का आयोजन करा सकते हैं। वसीम खान ने कहा कि कुछ चीजें हैं जो समय आने पर ही स्पष्ट हो पाएंगी। हमें उम्मीद है कि एशिया कप का आयोजन हो पाएगा, क्योंकि श्रीलंका में कोरोना वायरस के मामले काफी कम हैं। अगर वो नहीं कर पाते हैं तो फिर यूएई भी इसके आयोजन के लिए तैयार है।
वसीम खान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आने वाले सभी मैचों के शेड्यूल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद हम दिसंबर में न्यूजीलैंड का दौरा करने वाले हैं। दक्षिण अफ्रीका की टीम जनवरी-फरवरी में 2 या 3 टेस्ट और कुछ टी20 मैच खेलने के लिए दौरा करने को तैयार है।

वहीं वसीम खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज के कोई आसार नहीं हैं। वसीम खान ने कहा कि दुख की बात है कि हमें कुछ समय के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों को भूलना होगा। बीसीसीआई को भी इसके लिए सरकार से परमिशन लेनी होती है। किसी भी साइड के लिए इस समय दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैचों के बारे में सोचना सही नहीं है।

एशिया कप को लेकर अभी तक कोई डेट फाइनल नहीं हुई है

गौरतलब है कि इस बार का एशिया कप पाकिस्तान में होना था लेकिन पीसीबी ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को इसकी मेजबानी सौंप दी है। श्रीलंका में कोरोना के मामले काफी कम हैं और भारतीय टीम को भी वहां का दौरा करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। हालांकि अभी तक इसके आयोजन की तारीखों को लेकर कोई फैसला नहीं आया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment