इन अभिनेत्रियों ने निभाए 16 से भी कम उम्र में बहूओं के किरदार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

11 June 2020

इन अभिनेत्रियों ने निभाए 16 से भी कम उम्र में बहूओं के किरदार

बॉलीवुड हो या टेलीविजन दोनों ही इंडस्ट्री में कलाकारों को फेमस होने के लिए हर तरह का किरदार निभाना पड़ता है। लेकिन हम आपको बताने वाले उन अभिनेत्रियों के बारे में खास जिन्होंने 16 साल से भी कम उम्र में धारावाहिकों में निभाए बहुओं के शानदार किरदार।
अभिनेत्री अविका गौर बाल कलाकार के रूप में ही घर-घर में पहचान बना चुकि हैं। जब अविका को धारावाहिक बालिका वधु के लिए सिलेक्ट किया गया तो ये उस वक्त सिर्फ 12 साल की थीं। आज ये टेलीविजन इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं।
इसके अलावा मशहूर धारावाहिक मेरी आशिकी तुमसे ही से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री राधिका मदान ने 19 साल की उम्र में बहू का शानदार किरदार निभा लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया।
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, बताते चलें कि हिना ने धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से 18 साल की उम्र में बहू का किरदार निभाया।अभिनेत्री शिव शक्ति सचदेव ने 16 साल की उम्र में धारावाहिक सबकी लाडली बेबो में बहू का शानदार किरदार सबका दिल जीत लिया था।पॉपुलर धारावाहिक ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में रचना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री महिमा मकवाना वो इसमें सिर्फ 12 साल की उम्र में सिलेक्ट किया गया था।

No comments:

Post a Comment