12 अरब का मालिक है इस टीवी एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड, नाम जानकर होगी हैरानी

टीवी की सबसे क्यूट और खूबसूरत में शुमार कांची सिंह इन दिनों किसी भी टीवी सीरियल या शो में दिखाई नहीं दे रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
rohan mehra with kanchi singh
आपको बता दें कि कांची को टीवी इंडस्ट्री में पहचान ज़ी टीवी के पॉपुलर शो “और प्यार हो गया” से मिली जिसमें कांची अवनी नाम की लड़की का रोल में निभाया था। इसके बाद स्टार प्लस के पॉपुलर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता हैं” में भी नजर आई थी।
इस शो में कांची के ऑनस्क्रीन भाई के रोल में नज़र रोहन मेहरा को कांची असल ज़िन्दगी में भी डेट कर रही हैं। कांची अभी 23 साल की उम्र में हैं और कांची रोहन के साथ पिछले 6 साल रिलेशनशिप में हैं। यानि जब कांची 17 साल की थी तभी से रोहन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी।
असल ज़िन्दगी में रोहन बहुत ही अमीर घर से ताल्लुक रखते हैं उनके पिता का नाम रविंद्र मेहरा हैं जो गोल्ड का बिजनेस करते हैं। उनके पास कुल संपत्ति 1300 करोड़ यानि 13 अरब के आसपास हैं। जिसमें से 1200 करोड़ यानि 12 अरब की संपत्ति अपने बेटे रोहन के नाम कर चुके हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments