आज टीवी पर ऑन एयर होगा खतरनाक स्टंट भरपूर खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10 - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 June 2020

आज टीवी पर ऑन एयर होगा खतरनाक स्टंट भरपूर खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10

टीवी का मशहूर सीरियल खतरों का खिलाड़ी शो कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने पेश होगा. बताया जा रहा है कि शो के निर्देशक रोहित शेट्टी फिर से जोखिम भरे स्टंट के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. हालांकि जब से देश में कोरोना महामारी फैली है तभी से टीवी इंडस्ट्री में कामकाज कम हो गया था. सरकार ने लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी थी, चूंकि अब जब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं तो ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी अपने-अपने कामों पर लौट रहे हैं. हालांकि इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि कोई भी काम बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के न किया जाए. दरअसल पूरे देश में लागू हुए लॉकडाउन का पांचवा चरण चल रहा है. 25 मार्च से लागू हुए लॉकडाउन की रफ्तार धीरे-धीरे आगे बढ़ गई है. हालांकि इस दौरान कई गतिविधियों में रियायतें भी दी गई है. वहीं इस बीच हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी-10 (Khatron Ke Khiladi-10) के फैंस के लिए खुशखबरी आई है. बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग को जल्द ही स्क्रीन पर ऑन एयर कर दिखाया जाएगा.



बता दें कि कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर इसका अधिकारिक ऐलान भी कर दिया गया है. कलर्स पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड 27 जून से शनिवार-रविवार, राज 9 बजे प्रसारित किए जाएंगे.

मालूम हो कि शो खतरों के खिलाड़ी-10 को इस सीजन को ताबड़तोड़ टीआरपी मिल रही थी. वहीं दर्शकों को यह शो काफी पसंद भी आता है. बताया जा रहा है कि शो के कई एपिसोड शूट हो चुके थे, लेकिन इसके कुछ अहम एपिसोड्स की शूटिंग बाकी थी. जिन्हें कराए बिना इस शो के विनर की ट्रॉफी नहीं दी जा सकती थी.

हालांकि इस बार कटेंस्टेंट के तौर पर करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, करन पटेल, धर्मेश जैसे बड़े सितारों ने पार्टिसिपेट किया था. वहीं लॉकडाउन में शो ने भी खूब टीआरपी अपने नाम की थी.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment