ये है दुनिया का सबसे डरावना घर, जहां 10 घंटे बिताने के लिए मिलता है 14 लाख रुपए का इनाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 June 2020

ये है दुनिया का सबसे डरावना घर, जहां 10 घंटे बिताने के लिए मिलता है 14 लाख रुपए का इनाम

दुनियाभर में बहुत से ऐसे हॉन्टेड हाउस मौजूद हैं जिनके आपने कई चर्चे सुने होंगे। हो सकता है कि आप भी कभी इन हॉन्टेंड हाउस में गए हो और यहां डरावना अनुभव लिया होगो। यहां तक कि आज कल तो कई मॉल्स भी लोगों का मनोरंजन करने के लिए हॉन्टेंड हाउस बनाए गए हैं। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया होता है कि यहां आकर लोगों को डर का एहसास तो होता ही है, साथ ही खूब मजा भी आता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे हॉन्टेंड हाउस के बारे में बताने जा रहे हैं जहां जाकर कुछ समय बिताने के लिए आपको 14 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।
दरअसल, यह हॉन्टेंड हाउस टेनिसी के समरटाउन में मौजूद है। यहां आपको 10 घंटे तक बिना डरे रुकना होगा। समय खत्म होने के बाद यहां का मालिक आपको 14 लाख रुपए का इनाम देगा। इस हॉन्टेंड हाउस का नाम 'मेक मी मैनर' है। इसके मालिक ने दावा किया कि कोई भी शख्स यहां 10 घंटे तक नहीं रुक सकता और अगर किसी ने ऐसा कर लिया तो वह उसे 14 लाख रुपए देगा।
इसके अंदर जाने के लिए एक 40 पन्नों का एग्रीमेंट भी साइन करना होगा। इस हॉन्टेंड हाउस में जाने के लिए आपकी उम्र 21 साल से कम होनी चाहिए। साथ ही आपको अपना एक मेडिकल प्रमाणपत्र भी देना होगा। कहा जाता है कि, इस घर में एक निर्धारित जगह पर पहुंचने के लिए आपको शारीरिक और मानसिक तौर पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान हर शख्स को गुस्सा आता है, जिस पर उसे काबू पाना होता है।
यहां कई ऐसे दूसरे लोग भी मौजूद हैं जिन्होंने डरावना मेकअप किया हुआ है और वह किसी भूत की तरह अचानक आपके सामने आ जाते हैं। हालांकि, जो भी शख्स इस हॉन्टेंड हाउस में जाना चाहता है उसे पहले से ही हर जानकारी दे दी जाती है, ताकि उसका सफर थोड़ा आसान हो सके और वह मानसिक रूप से खुद को समझा सकें।
यहां के मालिक का कहना है कि, अब तक कोई भी शख्स यहां पर 10 घंटों का समय नहीं बिता पाया है। इसकी वजह है कि यहां हर समय डरावनी आवाजें और तरह-तरह की कलाकार लोगों को इतना डरा देते हैं कि वह समय पूरा होने से पहले ही यहां से वापिस भाग जाते हैं।

No comments:

Post a Comment