इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 June 2020

इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस चल रही है। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम आज आलोचना झेल रहे हैं। सलमान खान, करण जौहर, आलिया, सोनम को ट्रोलर्स ने काफी ट्रोल किया है और कर भी रहे हैं। यह बॉलीवुड के वो हस्तियां जिन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि, उनके ही फैंस एक दिन ऐसा आएगा कि, उन्हें ट्रोल करेंगे। वहीं इस बीच ऐसे भी कई कलाकार है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है और करोड़ों फैंस का प्यार कमाया है। उन सेल्फमेड कलाकारों का उनके फैंस समर्थन भी कर रहे हैं। इनमे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दम पर आज बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया है।
1. कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म का सबसे बड़ा आरोप लगाने वाली अभिनेत्री हैं कंगना रनौत, जिन्होंने खुलकर करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कंगना का इंडस्ट्री में आज जो भी नाम कमाया है वो सिर्फ अपने दम पर कमाया हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मे सिर्फ अपने ही दम पर सुपर हिट कराई हैं। कंगना अपनी एक्टिंग के लिए जितना जानी जाती हैं उतना ही वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।
2. कृति सेनन


बॉलीवुड इंडस्ट्री में कृति सेनन एक जाना और पहचाना नाम है। इन दिनों वो काफी चर्चा में भी हैं क्योंकि कृति सुशांत की करीबी दोस्त भी थीं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वो करण जौहर के शो में बॉलीवुड के दूसरे अभिनेताओं में से सुशांत को बेहतर अभिनेता मानती हैं। कृति की पहली फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ आई थी जिसका नाम हीरोपंती था।

3. प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका बॉलीवुड अपनी अलग ही पहचान बनाई है। उनके माता पिता आर्मी में डॉक्टर थे। प्रियंका वर्ष 2000 में सबसे पहले मिस वर्ल्ड बनकर सुर्ख़ियों में आयीं। जिसके बाद उन्होंने फिल्मो में कदम रखा और देसी गर्ल के नाम से भी जानी गई। प्रियंका ने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है। इसके आलावा उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो भी किए हैं।

4. अनुष्का शर्मा


अनुष्का की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पहली फिल्म थी और उस ही फिल्म में देखकर लग गया था कि, अनुष्का बॉलीवुड में राज करेगी। अनुष्का का भी बॉलीवुड में कोई भी बैकग्राउंड नहीं था। आज वो जो भी हैं सिर्फ अपने दम पर हैं। बड़ी बात यह है कि, अनुष्का ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोल दिया है फ़िल्में और वेब सीरीज बनाना शुरू कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment