श्वेता तिवारी की बेटी पलक की हॉटनेस को देखकर, लोग बोले इंडिया की काइली जेनर


लॉकडाउन में सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं, अपनी पुरानी यादें हो या घर में टाइम पास, हर एक अपडेट को सेलेब्स अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं

जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इन दिनों अपनी पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पलक की ग्लैमरस फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.



पलक के ग्लैमरस लुक को देखकर यूजर्स उन्हें इंडिया की काइली जेनर कह रहे हैं. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर की.

इन फोटोज में पलक बेड पर व्हाइट ड्रेस में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. पलक की ये फोटोज किसी मॉडलिंग प्रोफाइल से कम नहीं है.



बता दें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का जन्म 2000 में हुआ था, पलक अभी सिर्फ 20 साल की है, लेकिन इस उम्र में भी उनका बोल्ड अंदाज हर किसी को आकर्षित कर रहा है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पलक की फैन फ्लोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.



शेयर की गई फोटो के कैप्शन में पलक ने लिखा- “Quite literally a bed head.” फोटोज में पलक की खबूसूरती की तारीफ हर कोई कर रहा है. पलक का लुक इतना परफेक्ट है कि यूजर्स उन्हें इंडिया की काइली जेनर कह रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पलक की कोई फोटो वायरल हुई हो, पलक अक्सर ही अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. कई बार यूजर्स श्वेता तिवारी से पूछ चुके हैं कि पलक कब फिल्मों और टीवी पर डेब्यू करेगी, हालांकि श्वेता ने कभी इस पर कोई रिप्लाई नहीं किया.

0/Post a Comment/Comments