हॉलीवुड एक्ट्रेस सेल्मा ब्लेयर की मां का निधन, सोशल मीडिया पर भावुक हुई एक्ट्रेस


कोरोना महामारी के इस काल में हॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों को संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है। इसके अलावा कुछ कलाकारों का अधिक उम्र या किसी बीमारी के कारण भी आकस्मिक निधन हो गया। अब हॉलीवुड एक्ट्रेस सेल्मा ब्लेयर के फैंस के लिए बुरी ख़बर आई है। दरअसल, सेल्मा ब्लेयर की मां जज मौली कुक का रविवार को निधन हो गया। इस घटना के बाद से ही सेल्मा शोक में डूबी हुई हैं। उनका अपनी मां से बेहद लगाव और प्यार था। मां के निधन से एक्ट्रेस को गहरा धक्का लगा है।

अपनी मां को पूजती थीं एक्ट्रेस सेल्मा

हॉलीवुड एक्ट्रेस सेल्मा ब्लेयर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए अपनी मां को याद किया। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरी ज़िंदगी की पहली इंसान.. आपने मुझे अब तक जो कुछ भी दिया उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं। मां, मैं आपको पूजती हूं। सेल्मा ने आगे लिखा, ‘मौली कुक का बीते कल उनके अपने आवास पर निधन हो गया। वह बेहद कुशल, मजाकिया, तेज-तर्रार, उत्साहित और उदार महिला थीं। साथ ही वह एक मददगार इंसान थीं और उनके इस गुण को मैंने भी अपनाया है। मेरी मां अपने आप में किसी


अनमोल तोहफे से कम नहीं थीं।’

सेल्मा ब्लेयर ने अपनी मां के नाम लिखे इस संदेश में लिखा, ‘मेरी मां एक शानदार न्यायाधीश थीं और वह अपने लॉ स्कूल की कक्षा की एकमात्र महिला थीं। वह मेरी पहली स्टाइल आइकन, मेरी छवि, मेरा ईनाम सबकुछ थीं। उन्हें अपनी आंखों के सामने से ओझल होते देखने का अनुभव बेहद ही अज़ीब लग रहा है।’ जानकारी के लिए बता दें कि ग्लोबल कोरोना वायरस महामारी की वजह से हॉलीवुड एक्ट्रेस सेल्मा ब्लेयर पिछले काफी समय से लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर में आठ साल के बेटे आर्थर और ब्वॉयफ्रेंड रॉन कार्लसन साथ वक्त बिता रही हैं।

0/Post a Comment/Comments