लॉकडाउन में हाथों में हाथ डाले रणबीर-आलिया की ये तस्वीर हुई वायरल


बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा हर दिन होती है. दोनों के रिश्ते को परिवारों की तरफ से भी हरी झंडी मिल चुकी हैं. लेकिन, फिलहाल शादी की कोई तारीख फिक्स नहीं हुई. दरअसल, कुछ समय पहले ही एक्टर के पापा ऋषि कपूर का निधन हो गया था जिस वजह से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि परिवार को भी गहरा सदमा लगा है. लेकिन, शायद रणबीर को अपने पिता के जाने का दुख नहीं है. बीते दिन ही खबर आई थी कि, रणबीर अपनी मां को छोड़कर अकेले गर्लफ्रेंड आलिया के साथ वक्त बिता रहे हैं और अब खुद रणबीर ने इस बात का सबूत सबको दिया है कि, वह आलिया के साथ खुश हैं. एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं.

रणबीर ने शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर

रणबीर (Ranbir kapoor) ने जिस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है वह फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते साल के FilmfareAwards की तुलना में ज्यादा शानदार है.’ एक्टर की इस तस्वीर पर कुछ ही मिनटों में 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैंवहीं कमेंट में रणबीर-आलिया के फैंस उनकी जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. मगर रणबीर ने इस तस्वीर को शेयर कर एक लॉकडाउन में नई चर्चा को शुरू कर दिया है. आपको बता दें की ये रणबीर का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नही हैं



कब होगी कपल की शादी ?

बात अगर कपल की शादी करें तो फिलहाल इनकी शादी की तारीख फिक्स नहीं हुई है. लेकिन, आलिया को कपूर परिवार पसंद करता है. ऋषि कपूर के निधन पर भी आलिया ने परिवार का हर जगह साथ दिया था. जिस पर फैंस ने उनकी खूब तारीफ भी की थी. खबरें हैं कि, कपल इस साल के अंत तक शादी कर सकता है. बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो इनकी जोड़ी पर्दे पर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी. इस फिल्म में सदी के महानायक भी मुख्य किरदार में होंगे.

0/Post a Comment/Comments