एडल्ट फिल्मों मे काम करने से पहले सनी लियोन ने रखी थी ये शर्ते सुनकर आप भी दंग हो जाएँगे


एडल्ट एक्ट्रेस सनी लियोनि आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है। उनकी खूबसूरती और अभिनय का हर जगह चर्चा है। सनी लियोन फिलहाल अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। इस बायोपिक में गर्ल नेक्स्टडोर से लेकर पॉर्न स्टार और वहां से बॉलवुड की राह लेने तक सनी का सफर दिखाया जाएगा।

हाल ही में इस वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में सनी की जिंदगी के कई राज सामने आए. जैसे कि एक समय वह पैसों के लिए सुबह अखबार बांटा करती थीं। किस तरह स्कूल में उन्हें साथी लड़कियां तंग किया करती थीं। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ा दी है।इसी वेब सीरीज के जरिए उस शर्त का भी खुलासा हुआ जिस पर सनी ने एक साथ 6 पॉर्न फिल्में रिलीज की थीं। सनी की ये शर्त थी कि वह सिर्फ अपने मंगेतर मेट एरिक्सन के साथ पॉर्न सीन करेंगी। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

सनी ने यह कॉन्ट्रैक्ट साल 2007 में साइन किया था। इसके बाद जब तक दोनों साथ रहे सनी ने उन्हीं के साथ पॉर्न सीन किए। बता दें कि सनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। शुरुआत में वह केवल लड़कियों के साथ काम किया करती थीं।

सनी ने शुरुआत इसी बात से की थी कि वह केवल समलैंगिक रिश्तों वाली फिल्मों में ही काम करेंगी। हालांकि आगे चलकर उन्होंने दूसरी फिल्मों में भी काम किया। मेट के बाद सनी की जिंदगी में कनाडा के मशहूर कॉमीडियन रसेल पीटर्स की एंट्री हुई लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

रसेल के बाद सनी डैनियल से मिलीं। करीब तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में सनी और डैनियल ने शादी कर ली। इसी साल सनी इंडियन टीवी शो बिग बॉस में आईं और बस यहीं की होकर रह गईं।



0/Post a Comment/Comments