चश्मिश लुक में कौन सी अभिनेत्री दिखती है सबसे ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

आज हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियां की चश्मिश लुक वाली तस्वीरें दिखाएंगे और आपको बताना है कि इनमें से कौन सी अभिनेत्री, इस लुक में सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, अभिनय के साथ साथ वह गाना भी बहुत अच्छा गाती है, श्रद्धा कपूर चश्मे के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।  Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

आलिया भट्ट 

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, अभिनय के साथ साथ वह गाना भी बहुत अच्छा गाती है, श्रद्धा कपूर चश्मे के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस 

जैकलीन फर्नांडिस मूल रूप से श्रीलंका की मॉडल है, पर अब वह बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती हैं। जैकलीन फर्नांडिस भी चश्मा पहनने पर बहुत खूबसूरत दिखती हैं।  Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे टॉप अभिनेत्री हैं। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा व्यवसाय करती है, दीपिका पादुकोण भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं और चश्मिश लुक में तो वह और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

0/Post a Comment/Comments