बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सगाई की अंगूठी की कीमत जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

कई बॉलीवुड स्टार इस साल शादी के बंधन में बंद चुके हैं और कई स्टार्स के शादी के बंधन में बंधने की खबरे लगातार आ रही है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी शदियों में खूब पैसा लगाते हैं. शादी के दिन सबकी हर किसी को सिर्फ यही बात जानने की उत्सुकता बनी रहती है कि आखिर इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ज्वेलरी कितने तक की होगी. तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की शादी की अंगूठियों के बारे में बताते हैं जो उनके पतियों ने उन्हें दी थी. और आप सभी इन अंगूठियों की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे.

ऐश्वर्या राय बच्चन 

सबसे पहले बात करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की. जब अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय से शादी तय हुई तो उन्होंने ऐश को खुश करने में अपनी तरफ से जरा भी कमी नहीं की. उन्होंने ऐश्वर्या को 5 करोड़ की एक 53 कैरेट की हीरे की अंगूठी दी थी.

शिल्पा शेट्टी 

जैसा कि हम सभी जानते हैं शिल्पा शेट्टी की शादी भारत के सबसे मशहूर कारोबारी टाइकून राज कुंद्रा से हुई है. राज कुंद्रा ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की 20 कैरेट सॉलिटेयर दी थी. Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

असिन 

असिन के प्रेमी और पति राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स के सीईओ हैं. उन्होंने असिन को 20 कैरेट की सॉलिटेयर की अंगूठी उपहार में दी जिसकी कीमत करीब 6 करोड़ रुपए थी.

सोनम कपूर

सोनम कपूर के पति आनंद आहुजा, जो कि तीन हजार करोड़ की जायदाद के मालिक हैं, ने अपनी पत्नी सोनम कपूर को 90 लाख रूपए की कीमती सगाई की अंगूठी दी थी.

अनुष्का शर्मा 

पिछले साल चुपके से शादी करने वाली अनुष्का शर्मा को उनके पति विराट कोहली ने जो अंगूठी दी थी उसकी किमत एक करोड़ रुपए थी.

करीना कपूर खान 

सैफ ने भी अपनी खूबसूरत पत्नी करीना कपूर को प्लेटिनम बैंड की एक बड़ी सात कैरेट सॅालिटेयर की रिंग गिफ्ट कि उन्हें बहुत सारे इवेंट में इस रिंग को पहने हुए देखा जा चुका है. करीना कपूर की सगाई की अंगूठी की कीमत 75 लाख रूपए थी.

0/Post a Comment/Comments