12 मिलियन वोट्स के साथ असम के विशाल शर्मा बने 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के विनर


बड़ी धूमधाम के बीच, जोरहट, असम के 12 साल उम्र के बिशाल शर्मा को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपर हिट डांस रिएलिट और होमग्रोन शो सुपर डांसर चैप्टर 2 का विजेता घोषित किया गया। उसे भारीभरकम रूप से 12 मिलियन वोट्स मिले। उससे थोड़ी ही पीछे थे देहरादून के आकाश थापा, पानीपत की वैष्णवी प्रजापति और कानपुर के रितिक दिवाकर।
बिशाल को सुपर गुरु, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा 'डांस का कल' के शीर्षक से नवाजा गया। उनके साथ शामिल थे बहुमुखी और भारत के पसंदीदा एक्टर वरुण धवन। ट्रॉफी के साथ ही, बिशाल 15 लाख रुपए की इनाम राशि के साथ ही, एक प्रशस्ति प्रमाण पत्र, पीसी ज्वेलर की ओर से एक खास उपहार भी अपने घर ले गए।   
फिनाले की इस संध्या में दर्शक जज बन गए थे और जज दर्शक बनकर बैठे थे और साथ ही पूरे शो के दौरान वोटिंग रिजल्ट्स देखकर यह भी जान रहे थे कि उनके पसंदीदा प्रतियोगी कितनी दूर तक जा रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ, जब जजों ने नहीं बल्कि भारत ने सोनी लिव ऐप के माध्यम से लाइव वोटिंग करके विजेता का फैसला किया। इस शो और प्रतियोगियों को लाइव वोटिंग से 34 मिलियन वोट्स मिले।
अपनी जीत से उल्लासित और भावुक, बिशाल ने कहा, मैं सुपर डांसर चैप्टर 2 में 'डांस का कल' का शीर्षक जीतकर वाकई काफी खुश और रोमांचित हूं। मेरे लिए वाकई यह सपने के सच होने जैसा है और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं जज एवं अपने कोरियोग्राफर, सोनी एंटरटेेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। उनके मार्गदर्शन और सहयोग से ही, मैं इसे हासिल करने और अपने मातापिता को गौरवान्वित करने में सक्षम हुआ हूं। 
भारत की सबसे अच्छी डांसिंग प्रतिभाएं खोजने के लिए देशव्यापी खोज करने के बाद, 12 डांसर्स को 'सुपर डांसर डांस का कल' के सम्मानित शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा करने का सुपर मौका मिला था। 26 हफ्ते तक कड़ी प्रतियोगिता से निकलकर और अपनी प्रतिभा को निखारकर आकाश थापा, बिशाल शर्मा, रितिक दिवाकर और वैष्णवी प्रजापति सफलतापूर्वक सुपर फिनाले पर पहुंचे।
यह फिनाले जो कई सारी परफॉर्मेंस, हास्य और भावुक पलों के साथ एक बेहतरीन रात लग रहा हैं, एक विजुअल चमत्कार था जहां जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने प्रसिद्ध बॉलीवुड गानों पर अपनी बहुत शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। वरुण धवन जो इस शाम के लिए एक मेहमान जज थे, उन्होंने सामूहिक रूप से मनोरंजन के हिस्से को बढ़ा दिया था, जिसका आनंद जज अनुराग बसु और प्रतिभाशाली होस्ट्स एक्टर जय भानुशाली और प्रिय कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी ने भी पूरी तरह से लिया। 


0/Post a Comment/Comments