अब घर बैठे रोजाना ऑनलाइन कमाए 400 से 500 रूपये

दोस्तो आज महंगाई इतनी बढ़ गई है लेकिन लोगों की सैलरी उस हिसाब से नही बढ़ती। इसलिए हर आम आदमी परेशान रहता है और सिर्फ पैसो के कमाने की होड़ में इतना व्यस्त हो गया है की अपनी सेहत का भी ख्याल नही रखता पाता। लेकिन आज देश में डिजिटल इंडिया का नारा इतनी तेजी से आगे बढ़ रहा है की हर चीज अब आसान होते जा रही है और इसी कड़ी में अब ऑनलाइन पैसा कमाना भी आसान हो गया है।  हम आपको जल्दी पैसे कमाने के उसी तरीके के बारे में इस लेख में बताने जा रहे है जिसे अपना कर आप प्रतिदिन 500 से 600 रूपये प्रतिदिन कमा सकते हैं।
क्या है तरीका

दोस्तो सबसे पहले तो में आपको ऑनअर्निंग है क्या ? (Online Earning) इस बारे में बताने जा रहा हूं दरअसल ऑन अर्निंग यह है दोस्तों जिसमें कुछ आपके द्वारा आॅनलाइन सर्वे किया जाता है। और ऑन लाइन कंपनी बदले में आपको रूपये देती है। मैं आपको एक एप्प के बारे मे बता रहा हूं जिसे गूगल द्वारा लांच किया गया है। यह एप्प आॅनलाईन अर्निंग में नम्बर वन पर है। और यह बिलकुल सेफ और सरल है 

WHAFF Rewards apps

10 मिलियन से भी ज्यादा लोग WHAFF एप्प को डाउनलोड कर चुके हैं। यही इसकी प्रसिद्ध का कारण है। बहुत से लोग इस एप्प का फायदा उठा रहे है। इसलिए मैंने यह पोस्ट उन लोगों के लि बनाई है जो कम मेहनत करें जल्दी पैसा कमाना चाहते है।

क्या करना होगा ?

इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर में जाना हैं। सर्च में WHAFF लिखना होगा। फिर आपको इंस्टाल करना होगा। इंस्टाल होने के बाद आपको अपने फेसबुक से लॉनिग करना होगा। जैसे आप फेसबुक से लॉगिन करेंगे आपके फोन में एक पॉपअप आयेगा जहां आपको यह IL89371 एक्टिवेशन कोड जरूर डालना होगा। कोड डालते ही आपका अकांउट एक्टिवेट हो जायेगा।
याद रहे बिना यह IL89371 कोड डाले आपका अंकाउट एक्टिव नहीं होगा। उसके बाद आप प्रीमियम ऑप्शन में जाकर सर्वे कीजिए इतना ही नही आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करके भी पैसे कमा सकते है। तो दोस्तो शुरू हो जाइए।
आपको ये पोस्ट कैसे लगी इस बारे में हमें कमेंट कर अपनी राय जरुर दें


0/Post a Comment/Comments