रेपिस्ट बाबा की बेटी हनीप्रीत के कमरे से जो मिला उसे देखते रह जाएंगे आप

राम रहीम के मामले में नया एक नया मोड़ ले लिया है, जिस तरह से डेरे की तलाशी हुई है उसमे डेरे के बहुत सारे रहस्यों से पर्दा उठ चुका है. राजनितिक पहुँच को अपनी ढाल बनाकर बलात्कारी बाबा अब तक बचता आया था पर 25 अगस्त के बाद से ही बलात्कारी बाबा के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं.

सिरसा स्तिथ डेरा सच्चा सौदा के सर्च ऑपरेशन में सर्च टीम को भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है, ये रकम इतनी बड़ी है कि इसका खुलासा अब तक नहीं किया गया है. बताया गया है कि सिरसा स्तिथ डेरा दो भागों में बंटा हुआ था इनमें से एक परिसर 600 एकड़ में जबकि दूसरा 100 एकड़ का है. अल्ट्रा लग्जरी सुविधाओं से संपन्न 100 एकड़ वाले परिसर को "गुफा" कहा जाता है. यहीं पर बलात्कारी बाबा रहा करता था. इसके अलावा डेरे से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गयी है. सर्च ऑपरेशन में कुछ कंप्यूटर, हार्ड डिस्क, एक वॉकी-टॉकी भी मिले हैं, जिन्हे सील कर कब्जे में ले लिया गया है.

इसके अलावा जब बलात्कारी बाबा कि बेटी हनीप्रीत के कमरे कि तलाशी ली गयी. हनीप्रीत का कमरा खुलते ही जो तस्वीर सामने आयी वो चौंका देने वाली थी. हनीप्रीत के कमरे से काफी कीमती समान और इंपोर्टेड मेकअप का समान बरामद किया गया है. इसके अलावा सैंकड़ो कि संख्या में जूते मिले हैं. सबसे बड़ी बात तो ये है कि हनीप्रीत के कमरे से सर्च टीम को भरी मात्रा में संदिग्ध सामान भी मिला है. सर्च टीम ने हनीप्रीत के कमरे को सील कर दिया है. कहा तो ये भी जा रहा है कि हनीप्रीत बाबा से जुड़े कई बड़े राज खोल सकती है. फिलहाल हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर रखा है.

0/Post a Comment/Comments