1 घंटे में 9 लाख रूपये कमाती है ये लड़की जाने आखिर क्या करती है

क्या आपने कभी सुना है की कोई आम इन्सान सिर्फ एक घंट में 9 लाख कमाता होएक पल को शायदआप भी यकीन नही करेगे पर ऐसा सच में है, ऐसा क्या काम करती है ये लड़की जो 1 घंटे में 9 लाख कमा लेती है, मुझे लगता है आपके दिमाग में कुछ और ही चल रहा है, पर ऐसा नहीं है !

पैसे तो हर कोई कमाना चाहता है लेकिन ये इतना आसन भी नही होता, हर कोई पैसे कमाने के लिए दिन रात मेहनत करता है लेकिन फिर भी वो इतना नहीं कमा पाता जितना वो चाहता है ! लकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो कम मेहनत करके भी लाखो से करोड़ो कमा लेते है ! आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो 1 घंटे में 9 लाख कमाती है !

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया आराम से घर बैठे लाखो करोडो कमा रही है ! लेकिन सबसे दिलचस्प तो उसका काम है जिसकी वजह से उसको लाखो रूपये मिलते है ! ये लड़की जो काम करती है उसे जानकार आप हैरान हो जायेगे,



दरअसल चेल्सिया को सिर्फ लाइव देखने के लिए लाखो लोग ऑनलाइन होते है ! इस स्ट्रीमिंग के सब्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पांसरशिप के ज़रिये चेल्सिया को पैसे मिलते है ! चेल्सिया का काम सिर्फ बैठना और विडियो गेम खेलना होता है जिससे उसकी मोती कमाई हो जाती है, चेल्सिया ने फॉर्मेसी में यूनिवर्सिटी डिग्री प्राप्त की हुई है !

चेल्सिया का कहना है कि लाइव स्ट्रीमिंग से उसे जितनी कमाई होती है, उतनी उन्हें पढाई के बल पर कभी नही मिल सकती थी ! चेल्सिया के साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है, चेल्सिया की इस जॉब में कमाई लगभग एक हज़ार डॉलर से लाखो डॉलर तक है !

चेल्सिया अपने इस काम से बहुत खुश है और अपने परिवार की पूरी देखभाल करती है अपने हर शोंक पुरे करती है, और यहाँ तक ज़रूरत मंद लोगो को कुछ हिस्सा दान भी करती है !


0/Post a Comment/Comments