फिल्‍म ‘यही सच है’ का मुहूर्त शुरू हुआ




मुंबई के अंधेरी स्थित एंपायर डबिंग स्‍टूडियो में आज जय – अजय फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्‍म ‘यही सच है’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न हो गया। मुहूर्त के दौरान फिल्‍म से जुड़े लोगों के अलावा भी कई अन्‍य जानीमानी हस्‍ती भी मौजूद रहे हैं। सबों ने इस फिल्‍म की सफलता की कामना की। 

बता दें कि लव – कॉमेडी जोनर की फिल्‍म ‘यही सच है’ को पी. के. गुप्‍ता लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म की कहानी अमन श्रीवास्‍तव ने लिखी है और इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर भी खुद अमन श्रीवास्‍तव ही हैं। वहीं, फिल्‍म के बारे में जानकारी देते हुए डायरेक्‍टर अमन श्रीवास्‍तव ने कहा कि यह फिल्‍म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। जहां कॉमेडी लोगों को हंसायेगी, वहीं एक फ्रेश लव स्‍टोरी से दर्शक खुद को फिल्‍म से कनेक्‍ट कर पायेंगे।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में कुलदीप यादव, हीर सिंह, श्‍वेता नागवंशी, प्रशांत, आनंद राजवंश और मयूरी शेट्टी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी। डीओपी अभिषेक सिंह और कोरियोग्राफी अंजनी सिंह है । फिल्‍म में संगीत दिया है उमेश मिश्रा और इस फिल्‍म के गाने डॉ रीना मेहता व साहिद माल्‍या ने गाये हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

0/Post a Comment/Comments