सिर्फ इनके लिए अबू धाबी से मुंबई आएँगी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इन दिनों मोरोक्को में सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा हैं’ की शूटिंग कर रहीं हैं। मोरोक्को के बाद अब उनकी फिल्म का अगला शेड्यूल अबू धाबी में शुरू होगा। अबू धाबी के इस शेड्यूल से पहले कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म के लिए दो दिन के लिए मुंबई आयेंगीं। हालांकि, यह बात अभी पता नहीं चली हैं, की आनंद एल राय की फिल्म में कैटरीना की क्या भूमिका होगी। लेकिन आज तक उन्होंने निभायी हुई भूमिकाओं से इस फिल्म की भूमिका काफी अलग रहने की वजह से कैटरीना इस वक्त काफी एक्साइटेड हैं। 

कैटरीना हमेशा से ही आनंद एल राय की फिल्में पसंद करती आयीं हैं। इसीलिए वह उनकी इस अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कैटरीना इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त रहने से कैटरीना इस नयी फिल्म के किरदार के लिए तैयारी करने के लिए सिर्फ दो दिन ही निकाल पायी हैं। 

सूत्रों के अनुसार, “टाइगर जिंदा हैं की शूटिंग के लिए अबु धाबी निकलने से पहले कैटरीना, आनंद एल राय़ के साथ एक वर्कशॉप करनेवाली हैं। कैटरीना सिर्फ एक अच्छी प्रोफेशनल ही नहीं हैं, बल्कि काफी मेहनती कलाकार भी हैं। अपने किरदार में ढलने के लिए दो दिन का वर्कशॉप करने के लिए वह मोरक्को से मुंबई का सफर तय करके आने के लिए तैयार हो गयी। दो दिन के इस वर्कशॉप को पूरा करके वह फिर अबूधाबी निकल जायेंगीं।“

0/Post a Comment/Comments