रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोन तक ये बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके है वन नाइट स्टैंड

वन नाइट स्टैंड जिसका मतलब है किसी के साथ रात बिताना या हम बिस्तर होना या फिर कहें दो लोगों के बीच गुजरी एक रात की कहानी। फिल्मों में इस वन नाइट स्टैंड पर आधारित कई फिल्में बन चुकी है। लेकिन क्या आप जानते है है की बॉलीवुड सेलेब्स अपनी रियल लाइफ में भी वन स्टैंड कर चुके है और इतना ही नही कुछ सेलेब्स को वन नाइट स्टैंड के बाद एक दूसरे से प्यार भी हो गया तो कुछ सेलेब्स इस वन स्टैंड को भुलाकर आगे बढ़ गए। तो चलिए हम आपको बता दें की ऐसे कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में।
  

रणवीर सिंह




रणवीर सिंह बॉलीवुड के ऐसे एक्टर है जिनका सितारा बलुंदियों पर है रणवीर ने काफी समय में बॉलीवुड में ऐसी छाप छोड़ी है जिसका हर कोई दिवाना है। और हो भी क्यों ना आखिर वो अपने फैंस से कुछ नही छिपाते चाहे फिर दीपिका पादुकोण से उनके रिश्ते के बारे में हो या फिर उनके वन नाइट स्टैंड के बारे में हो। साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने कबूल किया था कि उन्होंने एक से ज्यादा बार वन नाइट स्टैंड किया था। आपको बता दें की रणवीर फिलहाल अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती को लेकर खासा बिजी है। जिसमें वो एक बार फिर अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह



कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह टीवी के जानेमाने नाम है दोनों की लवस्टोरी के बारे में कौन नही जानता हालांकि ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। लेकिन आज दोनों अपनी लाइफ में खुश। लेकिन इनके प्यार की कहानी भी अजीब दोनों एक दूसरे के साथ वन नाइट स्टैंड करने के बाद प्यार हुआ एक इंटरव्यू के दौरान एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी और कृष्णा की लव-स्टोरी काफी अलग है। कृष्णा के साथ वन नाइट स्टैंड के बाद उन्हें प्यार का अहसास हुआ। वन नाइट स्टैंड से शुरू हुए प्यार से बारे में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "हमारे प्यार की शुरूआत वैनिटी वैन में हुई। रात हो चुकी थी और हम वैन में बैठे हुए थे। तभी लाइट चली गई। मैंने पूछा कि अब क्या करें तो कैश (कश्मीरा) ने वापस पूछा, 'क्यों, कुछ करना है!' और इस तरह हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने पहली बार सेक्स वही पर किया था।" अपने रिलेशन के बारे में कृष्णा ने खुलासा किया था कि शुरुआत से ही कश्मीरा उन्हें हिंट्स दे रही थीं। वन नाइट स्टैंड के बाद, वे कुछ ज्यादा ही केयरिंग हो गई थीं। मेरे लिए घर से खाना भी लाने लगी थीं। बता दें की दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी कर ली थी। हाल ही में दोनों सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने है। फिलहाल कृष्णा सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी में नजर आ रहे है।  

सनी लियोन



सनी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार है जिन्हें काफी कम समय में  बॉलीवुड ने काफी लोकप्रियता दिलाई। सनी लियोन ने अभी तक जितनी भी फिल्में की ज्यादातर फिल्मों में उनके जिस्म की है नुमाइंदगी की सनी की लास्ट लीड रोल वाली फिल्म वन नाइट स्टैंड थी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब सनी से उनके रियल लाइफ में किए वन नाइट स्टैंड के बारे में पूछा गया तो इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि हां मैं वन नाइट स्टैंड कर चुकी हूं कौन नही करता अगर कोई इससे मना करता हैं तो वह झूठा है। उस वक्त में सिंगल थी। लेकिन अब मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे पास एक पति है, जो मुझसे बहुत प्यार करता है।" हाल ही में सनी लियोन एक बेटी की मां भी बन गई क्योंकि सनी ने 21 महीने की निशा को गोद ले लिया है। 

इमरान हाशमी



बॉलीवुड में सीरियल किसर के टैग से मशहूर इमरान हाशमी ने करन जौहर के शो कॉफी विद करन के चौथे सीजन में अपने वन नाइट स्टैंड की बात को कबूल किया था। शो इमरान से करण ने सवाल किया था कि वह अपनी जवानी के दिनों से सबसे ज्यादा किस बात को मिस करते हैं ? तो जवाब में इमरान ने कहा था, 'वन नाइट स्टैंड' इमरान हाशमी जल्द ही मिलन लुथरिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म बादशाहो में नजर आएंगे।

सुयश राय


टीवी एक्टर सुयश राय भी वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं लेकिन इनकी कहानी कुछ अलग है। हाल ही में बिग बॉस के सीजन9 में प्रतियोगी बन कर आए सुयश ने कबूला था कि पैसों के लिए वह कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान यह भी बताया कि वो इसके लिए 40 हजार रुपए तक ले चुके हैं। बता दें की सुयश ने अपनी गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट शादी कर ली है।

रणबीर कपूर


कपूर के खानदान के वारिस रणबीर कपूर ने भी कबूला है कि उन्होंने केवल 15 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार वन नाइट स्टैंड किया था। सावारिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही रणबीर कपूर अपने अफेयर्स की वजह से ख़बरों में बने रहे हैं. पहले काफ़ी समय तक उनका नाम दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता था और फिर उनकी लाइफ में आई कैटरीना. अब आलम यह कि रणबीर अकेले हैं ना उनके पास कैट है और ना ही दिपिका। लेकिन हाल ही में रणबीर और कैट को साथ देखा और वजह थी उनकी काफी समय से लटकी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन खैर जो भी हो प्रमोशन के दौरान फैंस ने दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया है।

कल्कि कोचलिन



देव डी मार्गरिटा विद स्ट्रा ये जवानी है दिवानी जैसी हिट फिल्म करने वाली कल्कि कोचलिन ने एक इंटरव्यू में कबूला था कि उन्होंने 9 साल की उम्र में किसी के साथ सेक्स किया था. जिस समय उनको सेक्स की समझ तो नहीं थी, लेकिन उसका अनुभव करने के लिए उन्होंने ऐसा किया. उनका यह भी कहना है कि सेक्स करने के बाद उनकी सबसे बड़ी टेंशन थी कि इस बारे में उनकी माँ को ना पता चल जाए।  आपको बता दें की कल्कि ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है।

शिल्पा शेट्टी



बॉलीवुड में एक जाना माना शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटेन में ‘बिग ब्रदर' शो के दौरान अपने साथी प्रतियोगी के सवाल पर जवाब में इस बात को कबूला था की वह 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी लूज कर  चुकी हैं। बता दें की शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से शादी से पहले अक्षय कुमार के साथ रिलेशन में थी और इतना ही नहीं अक्षय कुमार के एक फ्रेंड ने शिल्पा के बेडरूम सीक्रेट्स रिवील किए थे। आज शिल्पा राजकुंद्रा के साथ अपनी मैरिड लाइफ से काफी खुश है दोनों का एक बेटा वियान भी है।

शर्लिन चोपड़ा



प्ले बॉय मैगजीन न्यूड होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री और कामसूत्र 3डी जैसी फिल्में करने वाली हॉट एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था की वह कभी नो स्ट्रिंग्स अटैच वन नाइट स्टैंड की खोज में थीं लेकिन उनको मिल गया एक पैशनेट लवर। वह लवर दोनों के रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहता था लेकिन शर्लिन कमिटमेंट को तैयार नहीं थी लिहाजा दोनों अलग हो गए। गौरतलब है की शर्लिन को वो लड़का आज भी उनकी पुरानी यादें ताज़ा कर देता है।



0/Post a Comment/Comments