‘आरम्भ‘ में आयेगा 200 सालों का लीप, 8 नये किरदार होंगे शामिल


निर्देशक गोल्डी बहल का शो आरम्भअपने पहले प्रोमो से ही काफी सकारात्मक ढंग से लोकप्रियता हासिल कर रहा है। सबसे अनूठी कहानियों और किरदारों का निर्माण करने के लिए विख्यात लेखक के.वी. विजयेन्द्र प्रसाद आरम्भ के दर्शकों के लिए कुछ और दिलचस्प लेकर आ रहे है। आरम्भ में जल्द ही 200 वर्षों का लीप दिखाया जायेगा और इसमें 8 नये किरदार शामिल होंगे।

दर्शकों ने मातृसत्तात्मक समाज में पैदा हुई देवसेना (कार्तिका नायर) को अपने वंश की अगुवाई करते हुये देखा है। वह एक पितृसत्तात्मक सभ्यता से अपने कुल की रक्षा करती है, जोकि सप्त सिंधु की तलाश में हैं और इसे पाने में वे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। युद्धस्थल पर देवसेना का सामना उनके एक प्रशंसनीय योद्धा वरुणदेव (रजनीश दुग्गल) से होता है। उनकी लड़ाई एक नई कहानी का खुलासा करेगी और इसमें कई नये किरदारों का मार्ग प्रशस्त होगा।

इन दोनों सभ्यताओं के बीच एक विभाजित संसार में, 200 सालों बाद दर्शकों को एक अत्यंत ताकतवर और दूरदर्शी महारानी सांभावीजा को देखने का मौका मिलेगा। सांभावीजा का किरदार मधु शाह (फूल और कांटे फेम) ने निभाया है। वह इस किरदार के माध्यम से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। नये किरदारों एवं बेहतरीन कलाकारों की सूची में वकार शेख भी जुड़ेंगे जोकि उसी युग में एक शक्तिशाली राजा का किरदार अदा करते नजर आयेंगे।

इस शो में विभा आनंद (बालिका वधू फेम), वरीय कलाकार काली प्रसाद मुखर्जी, आरव चौधरी और नवोदित कलाकार निशांत तंवर, ताहीर अली, रेश लांबा जैसे कलाकारों को देखने का मौका मिलेगा।
अब निर्देशक गोल्डी बहल के साथ छोटे पर्दे पर इन नये कलाकारों का जादू देखने के लिए थोड़ा इंतजार करें।










देखिये आरम्भ‘, प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 9 बजे, केवल स्टार प्लस पर!

0/Post a Comment/Comments